Sunday, January 21, 2018

ऑल इंडिया पोस्टल एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में जोधपुर का जलवा, महिला चैंपियनशिप भी राजस्थान को

केरल के तिरुवनन्तपुरम में आयोजित 32वीं ऑल इंडिया पोस्टल एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में जोधपुर  ने सफलता के झण्डे गाड़े। 5 गोल्ड और 2 सिल्वर सहित जोधपुर के हिस्से में 8  मेडल आये।  
 पोस्टमास्टर जनरल, जोधपुर कार्यालय में कार्यरत डाक सहायक श्रीमती स्नेहा जैन ने 4x400 मीटर व 4x100 मीटर में स्वर्ण व 200 मीटर में कांस्य पदक, डाक सहायक श्रीमती  सुनीता ने ऊंची कूद व 4x400 मीटर दोनों में स्वर्ण पदक तो  रेल डाक सेवा जोधपुर में कार्यरत एम.टी.एस  श्री राजकुमार ने 800 मीटर में स्वर्ण पदक और 1500 व 5000 मीटर में रजत पदक हासिल किया। इसके साथ ही कीर्तिमान रचते हुये राजस्थान ने 25 वर्षों  के पश्चात प्रतियोगिता की महिला चैंपियनशिप हासिल की। 

इस अवसर पर विजेताओं  ने राजस्थान पश्चिमी क्षेत्र, जोधपुर के निदेशक डाक सेवाएँ श्री कृष्ण कुमार यादव से मुलाकात कर उन्हें अपने मेडल दिखाए और अनुभव शेयर किये। श्री यादव ने  पदक विजेताओं को शुभकामनायें देते हुए भविष्य में भी ऐसा ही जज्बा बरकरार रखने की सीख दी।  





ऑल इंडिया पोस्टल एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में जोधपुर का जलवा

5 गोल्ड, 2 सिल्वर सहित जोधपुर के हिस्से में 8  मेडल,  25 वर्षों  के पश्चात प्रतियोगिता की महिला चैंपियनशिप भी राजस्थान को 


Post a Comment