Thursday, February 15, 2018

ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स टूर्नामेंट में डाक विभाग जोधपुर का जलवा, स्नेहा जैन को सर्वश्रेष्ठ एथलीट का खिताब

ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स टूर्नामेंट, 2017-18 में डाक विभाग, जोधपुर  के खिलाड़ियों ने सफलता के परचम लहराए। आंध्रप्रदेश  के गुंटूर में आयोजित इस टूर्नामेंट में इन्होंने  5 गोल्ड, 1 सिल्वर और 1 ब्रोंज सहित 7 मेडल प्राप्त किये। 
इस अवसर पर विजेताओं  ने राजस्थान पश्चिमी क्षेत्र, जोधपुर के निदेशक डाक सेवाएँ श्री कृष्ण कुमार यादव से मुलाकात कर उन्हें अपने मेडल दिखाए और अनुभव शेयर किये। श्री यादव ने  पदक विजेताओं को शुभकामनायें देते हुए भविष्य में भी ऐसा ही जज्बा बरकरार रखने की सीख दी। 

पोस्टमास्टर जनरल, जोधपुर कार्यालय में कार्यरत डाक सहायक श्रीमती स्नेहा जैन ने 4x100 मीटर, 100 मीटर और 200 मीटर में स्वर्ण व 4x400 मीटर में कांस्य पदक, डाक सहायक श्रीमती  सुनीता ने 4x100 मीटर में स्वर्ण व 400 मीटर बाधा दौड़ में रजत पदक, रेल डाक सेवा जोधपुर में कार्यरत एम.टी.एस  श्री राजकुमार ने 800 मीटर में स्वर्ण पदक हासिल किया। 

इसके साथ ही कीर्तिमान रचते हुये राजस्थान ने प्रतियोगिता की महिला चैंपियनशिप भी हासिल की और श्रीमती स्नेहा जैन ने सर्वश्रेष्ठ एथलीट का खिताब जीता। इस टूर्नामेंट में डाक विभाग, इनकम टैक्स, कस्टम एवं सेंट्रल एक्साइज़ सहित कई केंद्र व राज्य सरकार के विभागों ने भाग लिया। 




Post a Comment